10 जादुई टिप्स : ऎसे करें अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस

0
90

सीधे प्रपोज न करें
किसी भी लड़की को जान-पहचान के बाद कभी भी सीधे चाय-कॉफी के लिए प्रपोज नहीं करना चाहिए। हां यदि क्लास आदि के बाद कभी समय है या बंक मारी है तो ऑफर कर सकते हैं।

पीछे न पडे
अगर कोई भी लड़की आपको पसंद आती है तो उसके पीछे हाथ-धोकर ना पड़े, अगर पसंद है तो उसमें रूचि जरूर लें, इससे आपकी छवि अच्छी नहीं बनेगी और लड़की भी आपको फिर यूज करने की ही कोशिश कर सकती है। ऎसा कोई काम न करें कि उसे लगे कि आप उसे प्रभावित करने के लिए कर रहे हैं।

डर्टी टॉक भी करें
कुछ हद तक डर्टी टॉक करें पर हद से ज्यादा नहीं वरना आपका उस पर गलत इम्प्रेशन भी पड़ सकता है।

चॉकलेट व फूल लेकर जाएं
धीरे-धीरे अपने बारे में उसकी राय का पता लगाएं। मतलब वह आपको किस रूप में देखती है। या उसका झुकाव आपकी तरफ है भी या नहीं। मौके बेमौके बर्थडे आदि अवसर पर गिफ्ट देना न भूलें। शायद ही ऎसी कोई लड़की होगी जिसे चाकलेट या फूलों से लगाव नहीं होगा। कभी-कभी सभी दोस्तों के लिए तो कभी सिर्फ उन्हीं के लिए लेकर जाएं। वह लड़की किसी अन्य लड़के से बात करे भी तो सामान्य रूप से लें। उग्र भाव प्रकट न होने दें।

बहन से दोस्ती करवाएं
संभव हो तो अपनी बहन से उसकी दोस्ती करा दें। ताकि आपको उनसे और टच में रहने का मौका मिलेगा। क्योंकि प्यार की डाली पर खिलने वालों फूलों के साथ कांटे भी होते हैं निश्चित रूप से यह भी आपके ही खाते में आएंगे। हो सकता है मोहतरमा को चाहने वाले आप अकेलेना हो, कोई ओर भी। ऎसी स्थिति में आपको एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का सामना भी करना होगा और साम, दाम, दंड भेद नीति से उन्हें परास्त कर अपनी पताका फहरानी होगी।

रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर
अपनी रिलय लाइफ में फिल्मी स्टाइल की हूबहू कॉपी न करें। क्योंकि रील लाइफ में हीरो को पूरी स्क्रिप्ट का पता होता है। उनको सबकुछ तय लाइन पर चलना होता है। लेकिन रियल लाइफ ऎसा कुछ नहीं होता। लड़की को पटाने के लिए दिलो जान से लाइन मारो। हो सकता है आपकी किस्मत का ताला खुल जाए।

लड़कियों को तारीफ पसंद
लड़कियों की तारीफ करने की आदत डाले क्योंकि लड़कियों को तारीफ काफी पसंद आती है। परंतु ध्यान रहे की हर वक्त हर बात पर तारीफ न करें किसी विशेष टाइम पर विशेष बात पर तारीफ करें अगर आप ऎसा करेंगे तो आपकी यह तारीफ गर्ल्स के लिए स्पेशल बन जाएगी तथा वे इसे लंबे समय तक याद रखेंगी।

एक-दूसरे की भावनाओं को समझे
किसी भी मसले को लेकर अपने विचारों का आदान-प्रदान करें। यह काफी मायना रखता है। आप दोनों एक-दूसरे के विचारों को तो जानते ही हैं और भावनात्मक रूप से परस्पर करीब भी आते हैं। दोस्तों से कभी चर्चा करें भी तो विश्वसनीय लोगों से। मतलब जो बात का बतंगड़ न बनाएं। नहीं तो लोग बात का मतलब कुछ और निकालकर बखेड़ा खड़ा करने वालों की कमी नहीं है।

पूरी तैयारी के साथ परिचय कराएं
लड़की को अपना परिचय कुछ इस तरह करवाएं कि वह इम्प्रेस हो जाए। केवल अपने बारे में ही न बताएं। पिताजी या अन्य परिजनों आदि की उपलब्धि का बखान आगे बढकर करें। स्टेप बाई स्टेप ही आपको प्रोसेस पूरी करनी होगी। कभी भी जल्दबाजी न दिखाएं। कभी भी उससे अकेले में मिलने की जल्दबाजी न दिखाएं।

आपकी बातों में सॉफ्टनेस
आपके बात करने का तरीका इतना सॉफ्ट होना चाहिए, जिससे आपकी बातें लड़की के दिल को छू जाएं और वह आप पर फिदा हो जाए।

-----
Previous articlePak Hacker Struck Chhattisgarh Police Site
Next articleGoogle Unveils Nexus 5X and 6P